चलती ट्रेन में महिला को शराब पिलाई, फिर गैंगरेप करने के बाद गाड़ी से उतार दिया

मुरादाबाद:  जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित हरथला रेलवे स्टेशन के पास एक महिला के बेहोशी की हालत में मिलने से हड़कंप मच गया। महिला का आरोप है कि शराब के नशे में चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया और हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

बेहोशी की हालत में स्टेशन के बाहर पड़ी महिला को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

शुरुआती पूछताछ में महिला ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह उत्तराखण्ड के बाजपुर कस्बे की रहने वाली है और आज सुबह वह ट्रेन से अपने परिचित से मिलने बिजनौर जा रही थीं।

ट्रेन में महिला को चार युवक मिले जिन्होंने पहले महिला को कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर शराब पिलाई और उसके बाद चलती ट्रेन में उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। ट्रेन जब हरथला रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो आरोपी युवकों ने महिला को ट्रेन से बाहर उतार दिया और मौके से फरार हो गए।

शराब के नशे में धुत महिला स्टेशन के बाहर निकलते ही बेहोश हो गयी । पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहाँ उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।।पुलिस अधिकारियों ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही है।